हरभजन सिंह जवागल श्रीनाथ प्रेस्टिजियस मेम्बरशिप एम सी सी | Harbhajan singh javagal srinath MCC membership

Spread the love

पूर्व तेज़ गेंदबाज़ जवागल श्रीनाथ और पूर्व स्पिन गेंदबाज़ हरभजन सिंह को MCC क्रिकेट क्लब की तरफ से लाइफटाइम मेम्बरशिप मिली है।

हरभजन सिंह जवागल श्रीनाथ प्रेस्टिजियस मेम्बरशिप

हरभजन सिंह जवागल श्रीनाथ प्रेस्टिजियस मेम्बरशिप – भज्जी और श्रीनाथ को लाइफटाइम मेम्बरशिप ऑस्ट्रेलिया के मेरिल बोन क्रिकेट क्लब (MCC) की तरफ से मिली है। एम् सी सी ने कहा 12 में से 8 टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले देशों के चयनित खिलाडियों को यह लाइफटाइम मेम्बरशिप इस वर्ष दी जा रही है। जवागल श्रीनाथ भारत के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ हैं और वे इस समय ICC के एलीट मैच रेफरी पैनल में है। श्रीनाथ ने अपने क्रिकेट करियर में 551 विकेट लिए हैं जिसमे से 315 एकदिवसीय में और 236 विकेट टेस्ट मैच में लिए हैं। जबकि हरभजन ने कुल 711 विकेट लिए हैं अपने सभी क्रिकेट फॉर्मेट में जिसमें कुछ t20 मैचेस भी शामिल हैं।

Cricket news

इस समय क्रिकेट जगत में काफी हलचल बानी हुई है क्योंकि t20 वर्ल्डकप शुरू हो चुके हैं। हालांकि अभी कुछ बड़ी टीमों के अभ्यास मैच ही चल रहे हैं पर एक बज़्ज़ बनना शुरू हो गया है। इस बीच हम आपके लिए लाए हैं क्रिकेट जगत की कुछ अन्य रोचक ख़बरें।

वीरेंदर सेहवाग हुए 43 साल के

वीरेंदर सेहवाग हुए 43 साल के लगा बधाइयों का तांता ट्विटर पर। इस बुधवार को भारत के अटैकिंग सलामी बल्लेबाज़ 43 साल के हो गए और उन्हें बधाई देने का सिलसिला जारी है।

James Pattinson retires from international cricket

ऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज़ जेम्स पैटिंसन अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर हुए पर उन्होंने कहा खेलते रहेंगे डोमेस्टिक क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी और क्रिस गेल मीट इन t20 वर्ल्ड कप

महेंद्र सिंह धोनी और क्रिस गेल की तस्वीर साँझा की ICC ने दुबई से। भारत ने t20 प्रैक्टिस मैच में इंग्लैंड को बुरी तरह हरा दिया उसी दौरान क्रिस और धोनी की मुलाकात हुई, क्रिस इस वक्त वेस्टइंडीज टीम के लिए खेलने आए हैं और धोनी टीम इंडिया के मेंटर हैं।

युवराज सिंह अरेस्ट

बीते दिनों युवराज सिंह हरियाणा पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिए गए थे हालाँकि वे चंद घंटो में ही रिहा हो गए। मामला युजवेंद्र चहल पर जातिवाद टिपण्णी करने का है।


Spread the love

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
How to play yorker ball in cricket ICC Women’s World Cup 2022 Schedule Under 19 Cricket World Cup 2022 India Squad Irfan Pathan becomes father again Joe Root breaks Sachins Record