t20 वर्ल्ड कप 2021 कपिल शोएब गौतम वीरू नाराज़

Spread the love

t20 वर्ल्ड कप 2021 इंडिया अफगानिस्तान मैच से पहले टीम इंडिया को गौतम गंभीर की चेतावनी। ग्रुप 2 से पाकिस्तान पहले ही सेमीफइनल में पहुँच चुका है अब देखना यह है की इस ग्रुप से कौन सी दूसरी टीम अपनी जगह सेमफिनॉल में बना पाती है।

गौतम गंभीर ने टीम इंडिया को सावधान किया

गौतम गंभीर ने टीम इंडिया को सावधान रहने की चेतावनी दी और कहा की अफगानिस्तान को हलके में आंकने की गलती ना करे टीम इंडिया। आज यानी 03.11.2021, मंगलवार को इंडिया और अफगानिस्तान का मैच भारतीय समय के अनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। और मैच से पहले ही गौतम ने टीम इंडिया को ख़बरदार किया है, गौतम ने चैनल से बात करते वक्त कहा की अफगानिस्तान की गेंदबाज़ी बांग्लादेश और श्रीलंका से बेहतर है इसलिए टीम इंडिया को उन्हें एक कमज़ोर टीम समझने की गलती नहीं करनी चाहिए, गौतम ने आगे कहा की अफगानिस्तान भी एक मज़बूत टीम है इसलिए टीम इंडिया को सावधानी से खेलना होगा।

कैसे पहुंचेगी टीम इंडिया सेमीफिनॉल्स में

इस वक्त सभी भारतीय फैंस इसी सवाल का जवाब ढूंढ़ने में लगे हैं की कैसे पहुंचेगी टीम इंडिया सेमीफिनॉल्स में! आपको बता दें की ग्रुप 2 से पाकिस्तान सेमफिनॉल में पहले ही पहुँच चुका है और पाकिस्तान ने इंडिया अफगानिस्तान के मैच से पहले अफगानिस्तान के ड्रेसिंग रूम में जाकर उन्हें शुभकामनाएं भी दी हैं और यह वीडियो वायरल हो गया है। बहरहाल बात करें भारत की सेमीफइनल दौड़ की तो अब रेस में नूज़ीलैण्ड, अफगानिस्तान और इंडिया है जिसमे से नूज़ीलैण्ड प्रबल दावेदार है।

भारत को अपने अगले तीन मैच अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया के खिलाफ खेलने हैं। भारत को ना केवल ये सभी मैच अच्छे रन रेट से जीतने होंगे बल्कि ये भी देखना होगा की नूज़ीलैण्ड अपने अगले तीन मैचेस में से कोई एक मैच हार जाए। इस वर्ल्ड कप से पहले भारत को सबने विजेता की दृष्टि से देखा था पर अब भारत को सेमीफिनॉल्स में पहुँचने के लिए भी किसी और टीम के हारने पर निर्भर होना पढ़ रहा है। यही है क्रिकेट का असली रोमांच यहाँ पल में राजा और पल में रंक बन जाते हैं लोग।

दिग्गज खिलाडियों की धुत्कार

ये वही दिग्गज खिलाडी हैं जो t20 वर्ल्ड कप से पहले भारत को विश्वजेता की नज़र से देख रहे थे पर अब वही दिग्गज खिलाडि टीम इंडिया को कोसने में लगे हैं। और वजह भी वाजिफ है सबने टीम इंडिया और विराट कैम्प से इतनी बुरी हार की उम्मीद कभी नहीं की थी। आइए देखते हैं क्या बोले ये दिग्गज खिलाडी

कपिल भड़के कहा BCCI करे हस्तक्षेप

कपिल देव बोले अब वक्त आ गया है बी सी सी आई को सख्ती दिखानी होगी। कपिल एक टीवी शो में सीनियर खिलाडियों पर बुरी तरह भड़क उठे और कहा की अब बहुत हो चुका BCCI को हस्तक्षेप करना ही चाहिए। जो सीनियर खिलाडी अच्छा नहीं खेल रहे उन्हें बहार का रास्ता दिखाया जाए। इसी कड़ी में वीरेंदर सहवाग का भी नाम जुड़ गया है वे भी इन खिलाडियों पर काफी नाराज़ नज़र आए।

शोएब अख्तर की मीडिया को सलाह

रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख्तर ने मीडिया को आड़े हाथों लिया और कहा की यह सब मीडिया का किया धरा है। मीडिया ने भारतीय टीम पर अत्यधिक दबाव बनाया है और t20 वर्ल्डकप शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया को एक विजेता की तरह दिखाया है जिसका दबाव विराट की सेना नहीं झेल पाई और सेमीफइनल में पहुँचने से पहले ही धराशाई हो गई।

शोएब यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से यह भी कहा की पूर्व खिलाडी भी दोषी हैं वे भी लगातार टीम इंडिया पर प्रेशर बना रहे थे। शोएब ने कहा की विराट की टीम 2 हिस्सों में बनती नज़र आ रही है और यह मुख्य वजह है हार की। कुछ शोएब बोले खिलाडी विराट के साथ और कुछ उनके खिलाफ नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें की वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही विराट ने t20 वर्ल्ड कप खत्म होते ही t20 कप्तानी से इस्तीफे की घोषणा कर दी थी। विराट के खिलाफ अजंक्या और राहुल ने बी सी सी आई से शिकायत भी की थी।


Spread the love

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
यॉर्कर बॉल कैसे खेला जाता है आई सी सी महिला वर्ल्ड कप 2022 शेडूल अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप 2022 भारतीय दस्ता इरफ़ान पठान बने पिता दोबारा जो रुट ने सचिन का रिकॉर्ड तोडा