महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट अकादमी श्रीनगर | M S Dhoni academy srinagar jammu and kashmir

Spread the love

महेंद्र सिंह धोनी अकादमी श्रीनगर शनिवार, 25.09.2021 को खुल गई है जो कश्मीर के युवाओं के लिए क्रिकेट में आगे बढ़ने का एक सुनहरा अवसर लेकर आयी है।

dhoni academy srinagar

जम्मू कश्मीर, उपराज्पाल के सलाहकार बसीर अहमद खान ने बीते शनिवार यानि 25.09.2021 को दून इंटरनेशनल स्कूल (DIS) श्रीनगर में महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट अकादमी का उद्घाटन किया। इस क्रिकेट अकादमी के उद्घाटन समारोह में दून इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमैन, शौकत हुसैन खान, दून इंटरनेशनल स्कूल के प्रिंसिपल, महफूज़ असलम, मैनेजिंग डायरेक्टर आरका स्पोर्ट्स मैनेजमेंट, मिहिर दिवाकर, कोचेस तथा अंतराष्ट्रीय लेवल के खिलाडी मौजूद थे।

M S dhoni cricket academy

इस उद्घाटन समारोह में चीफ गेस्ट बसीर खान ने कहा की श्रीनगर में धोनी क्रिकेट अकादमी बनने से पूरे जम्मू और कश्मीर के युवाओं को सुनहरा अवसर मिलेगा और वे भी क्रिकेट में अपना करियर बना सकेंगे। बशीर ने आगे कहा की धोनी की श्रीनगर अकादमी आधुनिक सुविधाओं से लैस होगी और यहाँ विश्वस्तरीय बेहतरीन कोच आपको कोचिंग देंगे और साथ ही सबसे बड़ी बात इस धोनी अकादमी को मास्टर महेंद्र सिंह धोनी का सहयोग व् देखरेख भी मिलेगा।

सलाहकार खान ने कहा की यह अब तक जम्मू कश्मीर क्रिकेट की सबसे बड़ी उपलब्धि है और इस अकादमी से निश्चित रूप से नए टैलेंट को आगे खेलने का मौका मिलेगा। बशीर खान आगे कहते हैं की उन्हें पूरा यकीन है की धोनी क्रिकेट अकादमी की मदद से जम्मू और कश्मीर यूनियन टेरिटरी से वर्ल्ड क्लास क्रिकेटर तैयार होंगे और एक दिन वे भारत देश को नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर रिप्रेजेंट करेंगे। उन्होंने कहा की यूनियन टेरिटरी से लोगों को खेल वो भी खास तौर पे क्रिकेट के प्रति विशेष रुचि है। बशीर ने इस मौके का धन्यवाद किया और कहा की एक क्रिकेट लवर के तौर पर उन्हें आज अकादमी उद्घाटन का मौका मिला जो की हमेशा स्मरणीय रहेगा और यह एक अच्छा और खुशनुमा समय है UT क्रिकेटर्स के लिए

M S Dhoni Academy

मिहिर दिवाकर ने कहा की धोनी क्रिकेट क्लब का मुख्य लक्ष्य स्टूडेंट कम्युनिटी को क्रिकेट खेलने का मौका देना और उनके छिपे हुए टैलेंट को बहार निकलना है। दून इंटरनेशनल स्कूल के प्रिंसिपल ने कहा की कश्मीर घाटी में क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी और वे पूरी कोशिश करेंगे की क्रिकेट को घाटी में नेक्स्ट लेवल तक ले के जाएं।


Spread the love

1 thought on “महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट अकादमी श्रीनगर | M S Dhoni academy srinagar jammu and kashmir”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
How to play yorker ball in cricket ICC Women’s World Cup 2022 Schedule Under 19 Cricket World Cup 2022 India Squad Irfan Pathan becomes father again Joe Root breaks Sachins Record